होम बिहार मोरवा विधायक रणविजय साहू ने लिया जलमग्न क्षेत्रों का जायजा

मोरवा विधायक रणविजय साहू ने लिया जलमग्न क्षेत्रों का जायजा

76
0

जल निकासी, सड़क निर्माण, बिजली के हाई वोल्टेज जर्जर तार बदलने को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश

 समस्तीपुर (ताजपुर). ताजपुर बाजार से सटे रहीमाबाद पंचायत के वार्ड संख्या आठ , कस्बे आहर पंचायत के वार्ड संख्या एक के जलमग्न हो चुके मोहल्ले का मोरवा विधायक रणविजय साहू ने जायजा लिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें इस समस्या का हर साल सामना करना पड़ता है बावजूद प्रशासन की तरफ से कोई उपाय नहीं किया जा रहा है.  लोगों को पैदल चलने में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है रोजमर्रा के कामों में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है विधायक ने अंचलाधिकारी को दुरभाष पर तत्काल जल निकासी के लिए समुचित व्यवस्था कर पानी निकासी का निर्देश दिया । प्रशासन के ढुलमुल रवैए पर भी उन्होंने नाराज़गी जतायी और और अविलंब इस बसाब वाले स्थान से जमुआरी नदी तक नाला निर्माण के लिए प्रस्ताव देने को कहा।

विदित हो कि पूर्व में भी विधायक ने स्थानीय प्रशासन को जल निकासी की व्यवस्था करने तथा इस समस्या के स्थाई निदान के लिए उपाय करने को कहा था । वहीं बहेलिया टोला मस्जिद से भेरौखड़ा,शाहपुर बघौनी, कोआड़ी को जोड़ने वाली सड़क जो पुरी टुट चुकी है उसको जल्द से जल्द नाला के साथ सड़क बनवाने का आश्वासन दिए साथ ही बिजली के हाई टेंसन तार और पोल भी बहुत पुराना जर्जर स्थिति में है कभी भी टूट सकता  है. इसके लिए भी बिजली विभाग के एसडीओ से बात कर बदलने का निर्देश दिया मौके पर शफी अहमद, मो0 शमी, मो0 एजाज, मो0 माहताब आलम (विक्की), नवीन कुमार,राहुल राय,लक्ष्मी पंडित, मो दुलारे, मो0 हसनैन, बिनोद पंडित, लक्ष्मी पंडित आदि मौजूद थे।

पिछला लेखटीकाकरण केंद्र पर जल जमाव, लोगों को हो रही परेशानी
अगला लेखबिहार में 294 नए संक्रमित मिले, सात की मौत 
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें