होम Breaking News नीतीश सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाना है प्राथमिकता : उमेश सिंह...

नीतीश सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाना है प्राथमिकता : उमेश सिंह कुशवाहा

138
0

जदयू प्रवक्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष ने की बैठक

पटनाl प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आज पार्टी मुख्यालय में प्रदेश प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई। बैठक में प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार (पूर्व मंत्री एवं विधानपार्षद), डॉ. रणवीर नंदन (पूर्व विधानपार्षद), प्रो. सुहेली मेहता, निखिल मंडल, अरविन्द निषाद एवं अभिषेक झा मौजूद रहे। जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप भी बैठक में उपस्थित थे।
प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बैठक के दौरान प्रदेश प्रवक्ताओं से कहा कि वे नीतीश सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच ले जाएं। हमारे नेता और हमारी पार्टी की पहचान सकारात्मक राजनीति के लिए है और विकास हमारा एजेंडा है। हमारा दायित्व बनता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए कार्यों को हम गाँव गाँव तक पहुंचाएं। हमें मीडिया के सभी फॉर्मेट पर मजबूती से अपनी बात रखनी है।
इसके अलावे बैठक में कई अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा हुई। बैठक में तय किया गया कि राज्य और देश से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर विमर्श कर राय कायम की जाय। कार्यालय में प्रवक्ताओं की नियमित उपस्थिति रहे। साथ ही तय किया गया कि जदयू मीडिया सेल और प्रवक्तागण आपसी समन्वय बनाकर काम करें।

पिछला लेखभारत- नेपाल सीमा पर नारायणी गंडकी महाआरती का आयोजन
अगला लेखई.नागमणि कुशवाहा बने जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष एवं हरिओम कुशवाहा बने प्रदेश महासचिव
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें