होम कोरोना वायरस राज्यस्तरीय वर्चुअल बैठक में शामिल होंगे जदयू के वरीय पदाधिकारी : कुशवाहा

राज्यस्तरीय वर्चुअल बैठक में शामिल होंगे जदयू के वरीय पदाधिकारी : कुशवाहा

20
0

हाजीपुर.जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि कोरोना संक्रमण से बचाव में सभी लोगों काे टीका लगवाने में वे अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण ही इससे बचाव का बेहतर उपाय है। इसके लिए गांव-टोले के स्तर पर लोगों को प्रेरित और प्रोत्साहित करने की जरूरत हैं। इसमें जदयू के बूथ और पंचायत स्तर तक के कार्यकर्ता अभियान चलाकर कर टीकाकरण के शत-प्रतिशत लक्ष्य को पूरा कराने में सहयोग करें।

पटना से जंदाहा जाने के मार्ग में शहर के राम अशीष चौक गोलंबर के निकट पार्टी कार्यकर्ताओं के स्वागत कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में टीका अभियान में बिहार देश में अव्वल स्थान पर है। इसे शत-प्रतिशत पूरा कराने में सहयोग कर हम बिहार के सभी लोगों को सुरक्षित करने की भूमिका निभा सकते हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने 20 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के नेतृत्व में आयोजित होने वाले वर्चुअल सम्मेलन में सभी संबंधित वरीय पार्टी पदाधिकारियों को समय पर लिंक से जुड़ने का भी आह्वान किया।

इस मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष सुभाषचंद्र सिंह के नेतृत्व में पार्टी नेता रविन कुमार सिन्हा, राधेश्याम मिर्जापुरी, संजय गिरि, हिमांचल कुमार, रामपृत हरपुरी, ब्रज मोहन शर्मा, सुनील गुप्ता, सुरेंद्र राम, उमेश भगत, भगवान सिंह, प्रिंस कुमार शर्मा, युवा जिलाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह, किसान जिलाध्यक्ष त्रिविक्रम कुमार, सवर्ण प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सुनील ठाकुर, महादलित जिलाध्यक्ष अनिल दास, मीडिया सेल के घुरन राय, प्रो. शशि, नीतू देवी, चौधरी आप्तमान, अभय भूषण, शक्ति किशोर, संतोष कुशवाहा, अनूप लाल, अनिता कुशवाहा, लक्ष्मी कुमारी आदि ने प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें