होम बिहार पुनपुन पुल निर्माण के लिए उपमुख्यमंत्री से मिली युवाओं की टीम

पुनपुन पुल निर्माण के लिए उपमुख्यमंत्री से मिली युवाओं की टीम

39
0

फतुहा. बीते 20 मई को गोविंदपुर और सम्मसपुर को जोड़ने वाली ऐतिहासिक लोहे का पुल ध्वस्त हो गया, जो कि फतुहा बाजार गोविंदपुर और सम्मसपुर जोड़ता था। यह पुल खासकर सम्मसपुर के लोगों के लिए लाइफलाइन है। सम्मसपुर में त्रिवेणी संगम का सर्वाधिक महत्त्व है, तो दूसरी ओर श्मशान घाट भी सम्मसपुर में ही है।

इस पुल के निर्माण को लेकर सम्मसपुर के युवा लगातार बड़े नेता एवं मंत्री से मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन से मिलकर युवाओं ने अपनी बात रखी थी। वहीं, रविवार को प्रवीण उर्फ गुड्डू जायसवाल के नेतृत्व में उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से अनिल राज, रोहित झा, संजीव श्रीवास्तव, राजन पासवान, सुधीर पासवान, महेंद्र पासवान, सुमित पासवान, सिक्को पासवान एवं संतोष साहू ने मुलाकात की। इस संबंध में प्रवीण उर्फ गुड्डू जायसवाल ने बताया कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने तुरंत पुल निर्माण कार्य के विभागीय अधिकारियों को निर्देश देने का आश्वाशन दिया. गौरतलब है कि ऐतिहासिक लोहे का पुल ध्वस्त होने के बाद सरकार द्वारा बेली पुल पास किया गया है। लेकिन अभी तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है।

पिछला लेखप्रभारी मंत्री की मीटिंग में मुझे नहीं बुलाना संसदीय मर्यादा का उल्लंघन
अगला लेखप्रोडक्शन हब बनेगा पश्चिम चम्पारण
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें