होम उत्तर प्रदेश किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, हमले का आरोप BJP...

किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, हमले का आरोप BJP पर लगाया |

75
0

BJP पर हमले का आरोप

केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में राकेश टिकैत देश के कई हिस्सों का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने हमले का आरोप BJP पर लगाया है.

किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. जानकारी के मुताबिक हमले में टिकैत बाल-बाल बच गए. हमला शुक्रवार को राजस्थान के अलवर में हुआ. कृषि कानूनों के विरोध में टिकैत देश के कई हिस्सों का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने  BJP पर हमले का आरोप लगाया है.

राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा, ‘राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया |

हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग

कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को अलवर के हरसोली व बानसूर में आयोजित किसान रैली में हरसोली से बानसूर जाते समय राकेश टिकैट के काफिले पर ततारपुरा चोराहे के पास सेकड़ों लोगों ने हमला कर दिया. जिसके बाद टिकैट के समर्थक वहीं धरने पर बैठ गए और हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. स्थानीय प्रशासन ने मोके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने की कोशिश की.
पिछला लेखDelhi में Corona की चौथी लहर
अगला लेखपीएम मोदी ने कहा कि हर चरण के चुनाव के साथ दीदी की बौखलाहट बढ़ती जाएगी
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें