होम बिहार बिहार में अब कुत्ते खोज रहे हैं शराब !

बिहार में अब कुत्ते खोज रहे हैं शराब !

77
0

अवैध शराब विक्रेताओं में हड़कंप

समस्तीपुर(दलसिंहसराय).  बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी आए दिन मिल रहे शराब को देखते हुए अब खोजी कुत्ते का भी सहारा शराब बरामदगी के लिए लिया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को खोजी कुत्ता के साथ शराब बरामदगी को लेकर एक टीम दलसिंहसराय पहुँची।

मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाने के एसआई शैलेंद्र कुमार सिंह के सहयोग से आई टीम के सदस्यों ने शहर के भगवानपुर चकसेखु आदि जगहों पर खोजी कुत्ते के साथ छापेमारी की। पुलिस निरीक्षक कुमार बृजेश ने बताया कि कई जगहों पर छापेमारी की गई है। लेकिन कहीं भी शराब की बरामदगी नहीं की गई है। वही इस अभियान को लेकर अवैध शराब के कारोबारियों में हड़कंप मचा था। बताते चलें की पुलिस शराब कारोबारियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। आए दिन पुलिस के द्वारा कहीं ना कहीं शराब बरामदगी की जाती है और धंधेवाजो को फिर गिरफ्तार किया जाता है, लेकिन फिर भी कारोबारी द्वारा धंधा चलाया जा रहा है।

पिछला लेखमुजफ्फरपुर के सिविल सर्जन डॉ एसके चौधरी को कारण बताओ नोटिस
अगला लेखहॉस्टल में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म !
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें