होम Breaking News West Bengal Assembly Elections 2021: वोट डालने आए एक युवक की गोली...

West Bengal Assembly Elections 2021: वोट डालने आए एक युवक की गोली मारकर हत्या

37
0

West Bengal Assembly Elections 2021 Live: चौथे चरण के मतदान में दोपहर 1.37 बजे तक 52.89 पर्सेंट वोटिंग

West Bengal Assembly Elections 2021: आज 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग हो रही है. इस चरण में उत्तर बंगाल में कूचबिहार, अलीपुरद्वार, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा और हुगली में 44 विधान सभा सीटों पर मतदान हो रहा है. वोटिंग के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है. निर्वाचन आयोग ने वोटिंग के लिए 44 सीटों के 15,940 बूथों पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) की कम से कम 789 टुकड़ियों को तैनात किया है.

वोट डालने आए एक युवक की गोली मारकर हत्या

WB Assembly Election Phase 4 Voting Live Update: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में एक मतदान केंद्र के बाहर अज्ञात लोगों ने शनिवार को पहली बार वोट डालने आए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इस हत्या के पीछे भाजपा है जबकि भगवा पार्टी ने दावा किया कि पीड़ित युवक मतदान केंद्र पर पोलिंग एजेंट था और उसने इसके लिए राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी को जिम्मेदार ठहराया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आनंद बर्मन नाम के युवक को सिताल्कुची के पठानतुली इलाके में बूथ नंबर 85 के बाहर घसीटकर लाया गया और गोली मार दी गई. घटना के वक्त मतदान चल रहा था.

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला

पश्चिम बंगाल के हुगली में बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला किया गया है. उन्होंने इसका आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगाया है. हमले के बाद लॉकेट चटर्जी ने चुनाव आयोग के अधिकारी से फोन पर बात की. उन्होंने सुरक्षा बलों की और ज्यादा तैनाती की मांग की. बता दें कि लॉकेट चटर्जी के अलावा मीडिया की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया है.

पिछला लेखदिल्ली में फिर लॉकडाउन लगने की चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान
अगला लेखIPL 2021 : दिल्ली और चेन्नई के बीच मुकाबला आज
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें