होम Uncategorized सिकंदराबाद से दरभंगा भेजे गए पार्सल के अंदर रखे बोतल में विस्फोट

सिकंदराबाद से दरभंगा भेजे गए पार्सल के अंदर रखे बोतल में विस्फोट

179
0

प्लेटफार्म संख्या एक पर रखे कपड़ा के बंडल में हुआ विस्फोट, कोई हताहत नहीं

दरभंगा. सिकंदराबाद से दरभंगा पहुंची ट्रेन से उतारे गए पार्सल में गुरुवार की संध्या विस्फोट हो गया, जिससे जंक्शन परिसर में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि विस्टफ़ोट ज्यादा बड़ी नहीं थी, जिसके कारण किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ।

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि सिकंदराबाद से दरभंगा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 2 पर आई ट्रेन के पार्सल यान से एक कपड़ा से भरा पार्सल उतार कर उसे प्लेटफार्म संख्या एक पर रखा गया। इसी दौरान पार्सल के अंदर रखें एक बोतल में विस्फोट हो गया। विस्फोट की वजह से पार्सल के अंदर रखे कपड़े जलकर राख हो गए। हालांकि किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। प्लेटफॉर्म शेड पूरी तरह सुरक्षित हैं। जहां विस्फोट हुआ वहां भी किसी तरह का कोई गड्ढा नहीं हुआ। इसकी जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। वही अधिकारियों ने बताया कि मोहम्मद सुफियान नाम के किसी व्यक्ति के नाम से यह पार्सल बुक किया गया था। इसके अलावा फिलहाल इस व्यक्ति के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इस व्यक्ति के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। सवाल यही उठता है कि अगर यह विस्फोट चलती ट्रेन में होती तो क्या होता। रेलवे के अधिकारियों से पार्सल बुक करते समय कहां चूक हुई इसकी भी जांच होगी। कपड़े से बने पार्सल में एक बोतल के अंदर विस्फोटक छुपाकर लाने के पीछे मंशा क्या थी? यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल रेल पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है।

पिछला लेखयुवा जदयू ने जिलाध्यक्षों व लोकसभा प्रभारियों की सूची जारी की
अगला लेखसीतामढ़ी में बागमती नदी में नहाने गए पांच बच्चे बहे
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें