होम बिहार आंखों के इलाज के बहाने अपनी नाकामियों को छुपा रहे मुख्यमंत्री :...

आंखों के इलाज के बहाने अपनी नाकामियों को छुपा रहे मुख्यमंत्री : राजद

4
0

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता सह विधायक डॉक्टर रामानुज प्रसाद एवं प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार एवं युवा राजद के प्रदेश सचिव जेम्स कुमार यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री दिल्ली तो गए थे मोदीजी के मंत्रीमंडल विस्तार पर चर्चा करने परंतु जब बात नहीं बनी तो वे आंखों के इलाज का बहाना बना रहे हैंl इनकी यात्रा पूर्व नियोजित कार्यक्रमों का एक हिस्सा था, सरकारी यात्रा को निजी यात्रा बताकर इतिश्री करना चाह रहे हैंl अपनी नाकामियों को छुपाना चाह रहे हैंl
इन नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार आरएसएस द्वारा दिए गए चश्मे का नंबर देश के प्रधानमंत्री से चेक करवाने गए थे। परंतु मोदी जी ने चश्मा को ही रिजेक्ट कर दिया जिससे कि नीतीश कुमार के चेहरे पर शिकन आ गई है। असल में जदयू के कुछ लोग प्रधानमन्त्री की परिक्रमा करने में लगे हुए हैं। नीतीश कुमार ने जिन वजहों से केंद्रीय मंत्रीमंडल में जदयू को शामिल नहीं होने का फैसला लिया था वह वजह आज भी उसी प्रकार से है, तो फिर क्यों मंत्रीमंडल में शामिल होने के लिए जदयू के लोग लार क्यों टपका रहे हैं? अच्छा होता मुख्यमंत्री बिहार के विकास हेतु परियोजनाओं के कार्यान्वयन हेतु दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलते और बिहार के विकास के लिए ज्यादा से ज्यादा निधि, जुटातेl चुनाव के समय जिस प्रकार नरेंद्र मोदी ने बिहार की बोली लगाई थी, उसके अनुरूप केंद्र से मदद जा कर लेते, क्योंकि आज बिहार में डबल इंजन की सरकार है परंतु जदयू के लोग बिहार के लोगों को भला करने के चक्कर में नहीं है, बल्कि अपनी निजी स्वार्थ के लिए मोदी परिक्रमा करने में लगे हुए हैं।

पिछला लेखमॉर्निंग वाक पर निकले कोचिंग संचालक को कार ने मारी टक्कर, मौत
अगला लेखसंगठन में एक तिहाई से अधिक महिलाओं को जगह देने वाली देश की पहली पार्टी बनी जदयू
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें