होम बिहार भैरोगंज स्टेशन परिसर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

भैरोगंज स्टेशन परिसर में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

6
0

बेतिया. भैरोगंज रेलवे स्टेशन के अहाते में अज्ञात युवक का शव मिला है। शव स्टेशन कंट्रोल भवन से पूरब पिलर संख्या 270/1 के निकट ट्रैक एक व दो के मध्य पड़ा मिला है। उसकी उम्र करीब 30 वर्ष है । युवक के बदन पर लाल शर्ट, जीन्स पैंट है. शरीर के सिर समेत तमाम हिस्सों पर चोट के निशान मौजूद हैं । शव के पास जमीन पर पड़े पत्थरों पर रक्त फैला हुआ था ।

हैरत की बात यह है कि सुबह के करीब सात बजे तक इस मामले की जानकारी स्थानीय स्टेशन प्रबंधन समेत जीआरपी नरकटियागंज को भी नहीं थी. सर्वप्रथम मामले की जानकारी भैरोगंज स्टेशन मास्टर अमित कुमार को दी गई । उन्होंने बताया कि गैंग मैन (मेठ) विकास कुमार पश्चिम दिशा में ट्रैक निगरानी कर रहा था. लौट कर उसे  पूरब दिशा की निगरानी करनी थी । अतः सूचना मिलने में बिलम्ब हुई। हालांकि करीब 7:15 बजे घटना की जानकारी नरकटियागंज जीआरपी प्रभारी संतोष कुमार को दे दी गई है.
घटना किस तरह हुई इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है, लेकिन अमित कुमार की मानें तो बुधवार की रात्रि करीब 10:50 बजे 05161 मडुआडीह एक्सप्रेस, जो मुजफ्फरपुर से चलकर बनारस के लिये प्रस्थान करती है, के अलावा सहरसा से दिल्ली जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस 05529 रात के करीब 12:10 बजे स्टेशन से गुजरी है । उपरोक्त दोनों ट्रेनों में से किसी एक से हादसा की संभावना जताई गई है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें