होम बिहार राहुल गाँधी को बयान दर्ज कराने पटना भी आना पड़ेगा : सुशील...

राहुल गाँधी को बयान दर्ज कराने पटना भी आना पड़ेगा : सुशील मोदी

54
0

मोदी सरनेम वालों को चोर बताने का मामला

पटना. पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया है कि राहुल गांधी ने मोदी सरनेम वाले पिछड़े समुदाय के लाखों लोगों को चोर बताने वाला जो शर्मनाक बयान दिया था, उस मामले में पेश होने के लिए वे सूरत पहुँचे। अब इसी तरह उन्हें पटना आना पड़ेगा। गौरतलब है कि सुशील मोदी ने वर्ष 2019 के उस बयान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

सुशील मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में कथित गड़बड़ी का अनर्गल आरोप लगाते हुए “चौकीदार चोर है’ जैसा ओछा बयान दिया था। यह वक्तव्य भारत के निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही नहीं, सवा अरब लोगों का अपमान था। इसके चलते उन्हें सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी थी। राहुल के ऐसे बयान कांग्रेस की कुंठित मानसिकता को जाहिर करते हैं कि भारत का प्रधानमंत्री केवल गांधी सरनेम वाले परिवार से हो सकता है। राजद जैसे कांग्रेस के सहयोगी दल इन बयानों पर चुप्पी साध कर लोकतंत्र को छलपूर्वक वंशवादी राजतंत्र में बदलने का समर्थन कर रहे हैं।

पिछला लेखबिहार के कई जिलों में बारिश और वज्रपात के आसार
अगला लेखगंगा नदी में डूबने से मां-बेटी की मौत
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें