होम बिज़नस मेडिवर्सल हास्पिटल को बजाज आलियांज की ओर से मिला एडवांस लाईफ सपोर्ट...

मेडिवर्सल हास्पिटल को बजाज आलियांज की ओर से मिला एडवांस लाईफ सपोर्ट एम्बुलेंस

83
0

पटना 26 जुलाई. मरीजों का जीवन बचाने में कंकडबाग डाक्टर्स काॅलोनी स्थित मल्टी सुपर स्पेशयलिटी हास्पिटल मेडिवर्सल व बजाज आलियांज एक साथ आगे आया है। मेडिवर्सल हास्पिटल में आयोजित एक समारोह में आज बजाज अलायंज जनरल इंश्योरेंस की ओर से एडवांस्ड कार्डियेक लाइफ सपोर्ट सिस्टम एंबुलेंस सौंपा गया। सुपर स्पेशयलिस्ट चिकित्सकों की टीम, अत्याधुनिक मशीन एवं स्वास्थ्यकर्मियों की सेवाभावना के बूते कोरोना काल में मरीजों को उत्तम चिकित्सा प्रदान करने के लिए बजाज आलियांज ने बिहार में सिर्फ मेडिवर्सल को यह दायित्व सौंपा है। विभिन्न मानकों पर खरा उतरने और पब्लिक से मिले फीडबैक के आधार पर मेडिवर्सल हास्पिटल को लोगों का पसंदीदा हास्पिटल चुना गया। यह एंबुलेंस जानकीदेवी बजाज ग्राम विकास संस्था के सहयोग से देश के 17 शहरों में 17 उन्नत जीवन रक्षक एम्बुलेंस वितरित करने की योजना का एक हिस्सा है। बजाज की इस पहल पर मेडिवर्सल हास्पिटल के सीईओ श्री रजत शुभ्र मजूमदार ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि मरीजों की सेवा में मेडिवर्सल की अग्रणी भूमिका को नयी पहचान और दायित्व मिलने से हमारी टीम को उत्साह मिला है। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के चेयरमैन शमसुल आरिफ जावेद ,टाटा वेंचर्स के विजय किशोरपुरिया, फाउंडर डायरेक्टर नवनीत रंजन मौजूद थे।

बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ, श्री तपन सिंघल ने कंपनी की सेविंग लाइव्स पहल के तहत एम्बुलेंस के वितरण पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “कोविड -19 महामारी ने हमें सहानुभूति, लचीलापन सिखाया है, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि इस चुनौतीपूर्ण समय में एक दूसरे का समर्थन करने के लिए हम सभी को एक साथ लाया है। मुझे लगता है कि जब हम सभी ताकतों को एकजुट करते हैं, तभी हम इस महामारी से अधिक प्रभावी ढंग से लड़ सकते हैं। इस विचार को ध्यान में रखते हुए और लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए, हमने 17 नई एम्बुलेंस खरीदी हैं और 17 शहरों में अस्पतालों के साथ करार किया है, जो उन्हें चलाएंगे और उनका रखरखाव करेंगे। इस महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी और हम यह सुनिश्चित करने की दिशा में लगातार काम करेंगे कि जरूरतमंद लोगों को इष्टतम देखभाल प्रदान की जाए। यह प्रयास जीवन बचाने और समाज में बदलाव लाने का है।

कंपनी की लाइफ सेविंग्स पहल को कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के प्रभाव के जवाब में क्रियान्वित किया गया , जिसके लिए समाज को नागरिकों के ‘‘जीवन बचाने‘‘ में एक साथ आने की आवश्यकता थी। सेविंग लाइव्स पहल के तहत, कंपनी ने कर्मचारियों के लिए एक ऐप के भीतर एक कोविड -19 हेल्पलाइन फीचर भी बनाया है, देश भर में उपलब्ध चिकित्सा संसाधनों की एक सूची बनाई है, ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स की खरीद और तैनाती की है , साथ ही इसमें एजेंट और अन्य पहल के बीच सभी कर्मचारियों के लिए डॉक्टरों तक 24 घंटे 7 दिन तक पहुंच सक्षम है ।

पिछला लेखकुमार विमलेंदु बने भारत-तिब्बत समन्वयक संघ उत्तरी एवं दक्षिणी बिहार प्रांत के प्रभारी
अगला लेखगोवा चुनाव 2022: भाजपा ने का कहा- गोवा में सरकार बनाने के दिन में सपने देखना बंद करे कांग्रेस I
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें