होम Breaking News IPL 2021:SRH vs RCB के बीच कौन मारेगा बाजी? चेन्नई के (MA...

IPL 2021:SRH vs RCB के बीच कौन मारेगा बाजी? चेन्नई के (MA Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा मुकाबाला

40
0

IPL 2021 SRH vs RCB: Virat Kohli और David Warner में कौन मारेगा बाजी?

विराट कोहली की आरसीबी (RCB) टीम ने अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ जीता था, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) अपना पहला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ हार चुकी है. अब देखना होगा कि कौन से टीम इस मैच की विनर बनेगी.

 सनराइजर्स हैदराबाद और आरीसीबी (SRH vs RCB) के बीच आज आईपीएल 2021 (IPL 2021) का छठा मुकाबाला चेन्नई (Chennai) के (MA Chidambaram Stadium) में खेला जाएगा.

Head to Head में कौन आगे?

पिछले आंकड़ों पर नजर डालें तो सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आरसीबी (RCB) से थोड़ी आगे है. इस दोनों टीमों के बीच अब तक 18 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से हैदराबद ने 10 बार जीत हासिल की है जबकि बैंगलौर को महज 7 बार फतह नसीब हुई है. एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला था.

देवदत्त पडिक्कल की हो सकती है वापसी

बैंगलोर के लिए देवदत्त पडिक्कल की टॉप ऑर्डर में वापसी हो सकती है. देवदत्त पडिक्कल को पिछले मैच में कोरोना वायरस से रिकवरी के कारण आराम दिया गया था. देवदत्त पडिक्कल की अनुपस्थिति में कप्तान विराट कोहली और वॉशिंगटन सुंदर ओपनिंग करने उतरे थे, जो सफल नहीं हुए थे.

हैदराबाद के लिए उसकी तेज गेंदबाजी चिंता का विषय है

हैदराबाद को इस सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था और उसे बैंगलोर के खिलाफ बेहतर शुरुआत करने की जरूरत है. हैदराबाद के लिए उसकी तेज गेंदबाजी चिंता का विषय है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच में भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा महंगे साबित हुए थे.

पिछला लेखIPL 2021: Delhi Capitals के तेज गेंदबाज Anrich Nortje हुए Corona Positive
अगला लेखकोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती….रेलवे गार्ड का बेटा बना ISRO में वैज्ञानिक,
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें