होम Breaking News IPL 2021 : हार्दिक पांड्या के कंधे में चल रही दिक्कत, मुंबई...

IPL 2021 : हार्दिक पांड्या के कंधे में चल रही दिक्कत, मुंबई इंडियंस के लिए ज्यादा चिंता का विषय

132
0

IPL 2021 : हार्दिक पांड्या कंधे में हो रही दिक्कत की वजह से आरसीबी के खिलाफ जूझते दिखाई दे रहे थे

मुंबई के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस जहीर खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बात कही।

आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार से मुंबई को इतना फर्क नहीं पड़ा, लेकिन हार्दिक पांड्या के कंधे में जो दिक्कत चल रही है वह उनके लिए ज्यादा चिंता का विषय है। मुंबई के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस जहीर खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बात कही।

जहीर खान ने कहा “उनके कंधे में थोड़ी बहुत दिक्कत है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह तकलीफदेह है और आप आपको जल्द ही गेंदबाजी करते देखेंगे। उनको कितना समय लगेगा इस बात की जानकारी आपको फिजियो दे पाएंगे, लेकिन हम पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं कि हार्दिक पांड्या टूर्नामेंट में गेंदबाजी करते दिखाई देंगे।”

उन्होंने आगे कहा “हार्दिक एक पूरा पैकेज हैं और इस बात को हर कोई जानता है। पिछले मैच में वर्कलोड जैसी समस्या थी। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टी-20 सीरीज में गेंदबाजी की थी और आखिरी वनडे में भी उन्होंने 9 ओवर फेंके थे और इसी वजह से हमको फिजियो के साथ सलाह करके इसी एप्रोच को अपनाना पड़ा।”

आरसीबी के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की थी और साथ ही कई बार उन्हें देखा गया था कि वह थ्रो मारने में हिचकिचा रहे थे। हार्दिक ने पहले मुकाबले में 2 चौकों की मदद से 13 रन बनाए थे।

जहीर ने यह भी कहा कि वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड टीम की गेंदबाजी में छठे विकल्प है। उन्होंने कहा, ‘‘पोलार्ड हमारा छठा गेंदबाजी विकल्प है। उस विभाग में हम बहुत चिंतित नहीं हैं। आपको बस परिस्थितियों के अनुकूल होना होगा। इस वर्ष प्रारूप थोड़ा अलग है, सभी मैच तटस्थ स्थलों पर है।’’ 

मुंबई इंडियंस का दूसरा मुकाबले केकेआर के खिलाफ 13 अप्रैल यानी कल है। मुंबई जहां अपना पहला मुकाबला हार कर यहां पहुंची है, वहीं केकेार ने अपने पहले मुकाबले में डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से मात दी थी।

पिछला लेखपीएम मोदी : बंगाल के हर घर का बच्चा ‘दीदी ओ दीदी’ बोलना शुरू कर दिया
अगला लेखIPL 2021 RR vs PBKS Live: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें