होम Breaking News IPL 2021: संजू सैमसन ने टॉस के बाद फिर जेब में रख...

IPL 2021: संजू सैमसन ने टॉस के बाद फिर जेब में रख लिया सिक्का

219
0

 IPL 2021 के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है. इस मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर कुछ ऐसा कारनामा किया जिसकी बात सब जगह की जा रही है.

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का सामना तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से हो रहा है. इस मैच के शुरू होने से पहले एक कमाल की चीज दर्शकों को देखने को मिली.

सैमसन ने फिर उठाया सिक्का

सैमसन (Sanju Samson) ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस जीतते ही सैमसन ने सिक्का उठा कर अपनी जेब में रख लिया. संजू ने ये काम लगातार तीसरे मैच में किया है. इससे पहले सैमसन (Sanju Samson) ने पहले मैच में पंजाब किंग्स और फिर दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ भी टॉस वाले सिक्के को उठाकर अपनी जेब में रख लिया था. हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि सैमसन ऐसा क्यों करते हैं.

धोनी ने दिया खास रिएक्शन 

सैमसन (Sanju Samson) ने जैसे ही टॉस जीतकर सिक्का जेब में रखा तभी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) उन्हें देखने लगे. हालांकि धोनी ने सैमसन से कुछ कहा नहीं लेकिन उन्हें देखकर वो मुस्कराते नजर आए.
पिछला लेखरोजाना खाली पेट 4 नीम की पत्तियां खाएं और बीमारियों को दूर भगाएं
अगला लेखउत्तर प्रदेश में Mask नहीं पहनने पर Police ने काटा 10 हजार रुपये का चालान
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें