होम Breaking News IPL 2021: विराट कोहली ने दिया जीत का यह मंत्र

IPL 2021: विराट कोहली ने दिया जीत का यह मंत्र

32
0

मुकाबले से एक दिन पहले विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों को दिया यह मंत्र, जानिए

नई दिल्लीः कोरोना वायरस की बढ़ती रफ्तार के बीच भारी एहतियात के साथ 9 अप्रैल से IPL सीजन का आरंभ होने जा रहा है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और टीम के खिलाड़ियों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। खिलाड़ियों का मकसद किसी तरह से टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर खिताब को जीतना है।

इस सीजन में कुछ खास करने के इरादे

आरसीबी आईपीएल के इस सीजन में कुछ खास करने के इरादे से उतर रही है। टीम एक बार भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। उसने ग्लैन मैक्सवेल जैसे धाकड़ खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा उसने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन को 15 करोड़ में खरीदा है।

जो भी नए खिलाड़ी आरसीबी से जुड़े हैं, उनका स्वागत है।

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कोहली ने खिलाड़ियों को बॉलीवुड फिल्म ‘चक दे’ की स्टाइल में संबोधन किया। कोहली ने कहा, ‘जो भी नए खिलाड़ी आरसीबी से जुड़े हैं, उनका स्वागत है। पहले की तरह इस सीजन में भी टीम का माहौल और एनर्जी शानदार रहेगी। आप सभी से मैं सिर्फ ये उम्मीद करता हूं कि आप लोग मैदान पर अपने समय का सही इस्तेमाल करेंगे, वो चाहे प्रैक्टिस सेशन ही क्यों न हो। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग एनर्जी दिखाएंगे। हम एनर्जी के साथ खेलते आए हैं और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा।
बता दें कि पिछले सीजन में आरसीबी कोई खास करिश्मा नहीं कर सकी थी। इस बार टीम ने ग्लैन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों को खरीदकर खिताब जीतने की संभावना को जाहिर किया। कोहली ने टीम के खिलाड़ियों से मेहनत और लग्न से खेलने की अपील भी की है।
पिछला लेखपश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए थम गया, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था
अगला लेखसहवाग बोले- ‘ताऊ रॉक, शकीरा शॉक’ IPL 2021 के लिए ताऊ ने मटकाई कमर
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें