होम Breaking News IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ी खुशखबरी मिला इस स्टार खिलाड़ी...

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ी खुशखबरी मिला इस स्टार खिलाड़ी का साथ

135
0

दिल्ली कैपिटल्स हुई मजबूत

नई दिल्लीः दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया तीसरे निगेटिव टेस्ट के बाद दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने बयान जारी कर नॉर्खिया के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी दी है।

फ्रेंचाइजी ने कहा कि अब उसके सुपरस्टार पेसर अब क्वारंटीन से बाहर हो चुके हैं। कोरोना के एक गलत पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद उनका तीन बार कोरोना जांच किया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। अब वह हमारे बायो बबल का हिस्सा हैं। नॉर्खिया ने कहा है कि वह दोबारा से मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

नॉर्खिया ने कहा, ”अंत में अपने कमरे से बाहर निकलकर और सभी को देखकर खुश हूं। मैं प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए उत्साहित हूं। मैं स्टेडियम में पहुंचने के लिए उत्सुक हूं।

बता दें कि कगिसो रबाडा के साथ नॉर्खिया 7 अप्रैल को इंडिया पहुंचे थे। कोविड 19 प्रोटोकॉल के तहत नॉर्खिया को 7 दिन तक क्वारंटीन रहना था। 13 अप्रैल को टीम के साथ जुड़ने से पहले नॉर्खिया का कोविड 19 टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
रबाडा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी और वह क्वारंटीन पीरियड पूरा होते ही टीम के साथ जुड़ गए थे। रबाडा गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा भी बने थे।
पिछला लेखझारखंड हाई कोर्ट से चारा घोटाला में लालू यादव को मिली जमानत, 1-2 दिन में आ सकते हैं बाहर
अगला लेखCM केजरीवाल: दिल्ली में कोरोना के बेकाबू हालात के बीच ऑक्‍सीजन और ICU बेड हो रहे खत्‍म,24 घंटे में 24000 केस
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें