होम Breaking News IPL 2021 : कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज...

IPL 2021 : कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा

46
0

KKR vs MI: टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत तलाश रही हैं मुंबई

मुंबई को उसके पहले मुकाबले में आरसीबी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. क्विन्टन डी कॉक का क्वारंटीन पीरियड आज पूरा हो रहा है और उन्हें क्रिस लिन की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है.

आईपीएल में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में अपनी पहली हार को भूलकर फिर से वापसी को तैयार होगी. मुंबई को उसके पहले मैच में आरसीबी ने मात दी थी. वहीं केकआर ने हैदराबाद के खिलाफ 10 रनों से जीत दर्ज की थी.

क्विन्टन डी कॉक इस मैच के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं.
मुंबई के लिए एक अच्छी खबर है कि उनके स्टार ओपनर क्विन्टन डी कॉक इस मैच के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं. डी कॉक 7 अप्रैल को दक्षिण अफ्रीका से भारत पहुंचे थे. आईपीएल के नियमों के मुताबिक डी कॉक को सात दिन तक क्वारंटीन रहना था. इसी के चलते आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस को डी कॉक के बिना ही मैदान पर उतरना पड़ा था. डी कॉक का क्वारंटीन पीरियड 13 अप्रैल यानी आज खत्म हो रहा है और वो केकेआर के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर उतर सकते हैं.
डी कॉक की गैर मौजूदगी में आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ क्रिस लिन सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे थे. लिन ने इस मैच में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 35 गेंदों पर  49 रनों की शानदार पारी खेली थी. लेकिन यदि डी कॉक उपलब्ध होते हैं तो लिन को इस मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है. वहीं सूर्यकुमार यादव का एक बार फिर तीन नंबर पर खेलना तय है. इसके बाद इशान किशन चार नंबर पर, कीरन पोलार्ड पांच नंबर और हार्दिक पांड्या छह नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. यदि जरुरत पड़ी तो ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी तेजी से रन बनाने के लिए ऊपरी क्रम पर भेजे जा सकते हैं.
पिछला लेखकोरोना : पिछले 24 घंटे में आए 1 लाख 61 हजार से ज्‍यादा केस, 879 लोगों की गई जान
अगला लेखCBSE Board परीक्षाओं को रद्द कराने की मांग, CBSE ने लिया बड़ा फैसला
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें