होम Breaking News IPL 2021: ऋषभ पंत ने दी धोनी को मात, दिल्ली कैपिटल्स पहले...

IPL 2021: ऋषभ पंत ने दी धोनी को मात, दिल्ली कैपिटल्स पहले पायदान पर

26
0

IPL 2021: ऋषभ पंत ने धोनी को मात देकर अपने कप्तानी के सफर का आगाज किया

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने पहले मुकाबले में सीएसके को 7 विकेट से मात दी. इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंचने में कामयाब हो गई है. महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके फिलहाल आखिरी पायदान पर पहुंच गई है.

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराकर अपने सफर का आगाज किया. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 188 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्स ने इस लक्ष्य को 18.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पृथ्वी शॉ 72 रन और शिखर धवन ने 85 रन की पारी खेली.  

दिल्ली कैपिटल्स का पहला विकेट 138 के स्कोर पर गिरा. पृथ्वी शॉ ने 72 रन की पारी खेली. शिखर धवन 85 रन बनाकर दूसरे विकेट के रूप में आउट हुए. कप्तान ऋषभ पंत 15 रन बनाकर नाबाद रहे. चौथे नंबर पर मार्कस स्टोइनिस ने 9 गेंद में 14 रन बनाए. हेटमायर बिना खाता खोले नाबाद रहे. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से शार्दुल ठाकुर को दो और ब्रावो को एक विकेट मिला.

चेन्नई ने इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रैना के 36 गेंदों पर तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 54 रन तथा जडेजा और करेन के बीच अंत में सातवें विकेट के लिए 27 गेंदों पर 51 रनों की साझेदारी की बदौलत 20 ओवर में सात विकेट पर 188 रन बनाए.

आखिरी पायदान पर पहुंची सीएसके

दिल्ली की ओर से आवेश खान और क्रिस वोक्स ने दो-दो विकेट लिए जबकि रविचंद्रन अश्विन और टॉम करेन ने एक-एक विकेट लिया.

 

इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गई है. विराट कोहली की आरसीबी दूसरे पायदान पर है. चेन्नई सुपर किंग्स -0.779 नेट रन रेट होने की वजह से फिलहाल आखिरी पायदान पर है, जबकि मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम सातवें पायदान पर है.

पिछला लेखदेशभर में आज से शुरू होगा ‘टीका उत्सव’ 85 दिन में लगाए गए 10 करोड़ टीके
अगला लेखबंगाल चुनाव 2021:अमित शाह ने शांतिपुर में किया रोड शो, ममता को बताया कूचबिहार फायरिंग में मृत्यु का जिम्मेदार
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें