होम बिहार मॉर्निंग वाक पर निकले कोचिंग संचालक को कार ने मारी टक्कर, मौत

मॉर्निंग वाक पर निकले कोचिंग संचालक को कार ने मारी टक्कर, मौत

24
0

हाजीपुर. हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के कथोलिया चौक के समीप बुधवार की सुबह मॉर्निंग वाक पर निकले कोचिंग संचालक को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी, जिसके कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर यातायात बाधित कर दिया। घटना की सूचना पर बिदुपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मुख्य मार्ग से जाम हटाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक हेमंत कुमार पंडित कथौलिया गांव के सुरेश पंडित का पुत्र बताया गया है।
बताया गया है कि रोज की तरह 28 वर्षीय हेमंत कुमार हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर मॉर्निंग वाक के लिए निकला था। इसी बीच हाजीपुर की ओर से तेजी से आ रहे ब्रेजा गाड़ी ने सड़क से दाहिनी ओर चढ़ाकर उसे धक्का मार दिया। धक्के के कारण वह लगभग 20-25 फ़ीट दूर जा गिरा। इसके बाद स्थानीय लोग उसे गंभीरावस्था में तुरंत ही बिदूपुर पीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को कैथोलिया चौक पर रखकर हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग मुआवजे तथा कुचलने वाली गाड़ी चालक के विरुद्ध कार्रवाई की मांगकर रहे थे।
तेज रफ्तार वाहन की ठोकर से दो माह पहले ही ब्याही गई आरती की दुनिया उजड़ गई। अभी उसके पांव के महावर फीका भी नहीं हुआ था कि उसकी सुहाग उजड़ गए। शोक में वह रोते-रोते बेहोश हो गई और उसकी तबियत बिगड़ गई। स्वजनों ने उसे स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मालूम हो कि कुड़बा चौक पर कोचिंग चलाने वाले हेमंत कुमार की शादी दो माह पहले समस्तीपुर जिले के बांदे करनौती गांव में 16 अप्रैल को आरती के साथ हुई थी। शादी के 68 वें दिन ही आरती को यह दिन देखना पड़ा। चार भाई बहनों में हेमंत काफी होनहार था। जिसपर घर वालों की काफी उम्मीदें बंधी थी। घटना बाद घर में जहा कोहराम मचा है। वही गांव में भी लोग शोकाकुल है। वहीं उसके कोचिग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के गम का माहौल है।

पिछला लेखमाल्या हो या तेजस्वी, कोई भी जेल जाने से नहीं बचेगा
अगला लेखआंखों के इलाज के बहाने अपनी नाकामियों को छुपा रहे मुख्यमंत्री : राजद
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें