होम अंतरराष्ट्रीय Gmail, Youtube समेत Google के कई ऐप हुए डाउन, Twitter पर करने...

Gmail, Youtube समेत Google के कई ऐप हुए डाउन, Twitter पर करने लगा ट्रेंड

60
0

Gmail, Youtube समेत Google के कई ऐप हुए डाउन, Twitter पर करने लगा ट्रेंड

सोमवार शाम अचानक यू-ट्यूब और जीमेल सहित गूगल के तमाम ऐप्स ने काम करना बंद कर दिया. जिसके बाद ट्विटर पर गूगल डाउन ट्रेंड करने लगा. कई लोगों ने गूगल के ऐप्स डाउन होने की शिकायत ट्वीट की है.

सोमवार शाम अचानक यू-ट्यूब और जी-मेल सहित गूगल के तमाम ऐप्स ने काम करना बंद कर दिया. जिसके बाद ट्विटर पर गूगल डाउन ट्रेंड करने लगा. कई लोगों ने गूगल के ऐप्स डाउन होने की शिकायत ट्वीट की है.

आपको बता दें कि भारत में सिर्फ यू-ट्यूब और जी-मेल ही नहीं बल्कि गूगल ड्राइव, हैंगआउट, गूगल मीट जैसे कई जरूरी ऐप्स की सेवा बाधित रहे. लोग लगातार गूगल डाउन हैशटैग के साथ ये जानकारी शेयर कर रहे हैं. इसी वजह से गूगल डाउन और यूट्यूब डाउन हैशटैग ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

गूगल की इन सेवाओं के बाधित होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि इस दौरान गूगल सर्च इंजन (google.com) लगातार काम कर रहा था. लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद सर्वर डाउन होने से गूगल के ऐप्स में यह दिक्कत आई है

 

इस बीच यू-ट्यूब टीम की तरफ से आधिकारिक बयान आया है. टीम यू-ट्यूब नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, “हम जानते हैं कि आप में से कई अभी यू-ट्यूब एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं – हमारी टीम अवेयर है और इस पर काम कर रही है. जैसे ही हमारे पास और खबर आएगी हम आपको यहां अपडेट करेंगे.”

 

पिछला लेखभूख हड़ताल पर बैठे किसानों का आम लोगों के लिए माफीनामा- हक के लिए धरना, मजबूरी समझें
अगला लेखबंगाल: TMC में हलचल बढ़ी, MLA पद से इस्तीफा दे सकते हैं शुभेंदु अधिकारी
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें