होम बिहार गंगा नदी में डूबने से मां-बेटी की मौत

गंगा नदी में डूबने से मां-बेटी की मौत

80
0

दानापुर. शाहपुर थाना क्षेत्र के गंगहारा गांव के हनुमान मंदिर घाट के पास नहाने गई मां- बेटी की डूबने से मौत हो गई। मृतक गंगहारा गांव के हाई स्कूल केेे पास के रहने वाले स्वर्गीय चूल्हाई तिवारी की 50 वर्षीय पत्नी पुष्पाा देवी एवं 20 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी हैै। घटना शुक्रवार सुबह 9 बजे की है।

इधर घटना के तुरंत बाद दोनों केेे शव की खोजबीन में ग्रामीण जुट गए। इस घटना की सूचना भाई सनोज यादव ने शीघ्र ही सांसद रामकृपाल यादव को दी जिसके बाद सांसद ने तुरंत दानापुर ‌एसडीओ‌ को फोन पर घटना की जानकारी देते हुए गंगहारा हनुमान घाट के पास एनडीआरएफ के टीम भेजने का निर्देश दिया। दोपहर दो बजे के करीब एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर लाशों की खोजबीन शुरू कर दी. लगभग एक घंटे बाद एनडीआरएफ की टीम ने मां एवं बेटी की लाश को नदी से बाहर निकाला।

मौके पर गंगहारा के मुखिया जोगिंदर सिंह ने मृतक के परिजनों को यथाशीघ्र सरकार से आर्थिक सहायता राशि दिलवाने की बात कही। शाहपुर थाना दोनों की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। शाहपुर थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि दोनों की लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

पिछला लेखराहुल गाँधी को बयान दर्ज कराने पटना भी आना पड़ेगा : सुशील मोदी
अगला लेख गंगा सिटी अपार्टमेंट से हो रही थी शराब की तस्करी, चार आरोपी गिरफ्तार 
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें