होम बिहार सीतामढ़ी में बागमती नदी में नहाने गए पांच बच्चे बहे

सीतामढ़ी में बागमती नदी में नहाने गए पांच बच्चे बहे

44
0

एक बच्चे की जान बची , एक का शव बरामद, तीन की तलाश जारी 
पटना. सीतामढ़ी जिला के बेलसंड थाना क्षेत्र में बागमती नदी के चैनपुर घाट में स्नान करने गए पांच बच्चे बह गए। पांचों दोस्त नदी में स्नान करने गए थे और नदी की तेज धार उन्हें बहा कर ले गई। एक ने तैरकर अपनी जान बचाई और दौड़कर इसकी सूचना परिजनों को दी। एक बच्चे का शव बरामद हुआ है।
ग्रामीण और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, स्थानीय गोताखोरों ने एक बच्चे का शव बरामद कर लिया, तीन की तलाश जारी है। घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी कुणाल कुमार और अंचलाधिकारी रंधीर कुमार, स्थानीय थाने की पुलिस सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।
परराही गांव के उस्मान खां के पुत्र सरफराज (13 वर्ष), इरशाद खां के पुत्र साहिल (15 वर्ष) सनबर खां के पुत्र आजीद (12 वर्ष), फिरोज खां के पुत्र महताव (12 वर्ष) और जुनैद अंसारी के पुत्र रेहान अंसारी बागमती नदी के चैनपुर घाट में स्नान करने गए थे। स्नान के दौरान पांचों बच्चे खेल-खेल में नदी की मुख्य धारा में चले गए। साथियों को नदी में डूबता देख सरफराज जान बचाकर भागता हुआ आया और उसने गाँव में साथियों के नदी में डूबने की जानकारी दी। लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी और स्थानीय गोताखोर बच्चों की तलाश में नदी में कूद पड़े। जिनके प्रयास से रेहान अंसारी का शव बरामद हुआ।

पिछला लेखसिकंदराबाद से दरभंगा भेजे गए पार्सल के अंदर रखे बोतल में विस्फोट
अगला लेखबिहार में 385 नए संक्रमित मिले, चार की मौत 
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें