होम Breaking News मालदीव ने बंद की भारतीयों की एंट्री, अब घूमने नहीं जा पाएंगे...

मालदीव ने बंद की भारतीयों की एंट्री, अब घूमने नहीं जा पाएंगे बॉलीवुड स्टार्स

4
0

भारत में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मालदीव ने फिलहाल सैलानियों के आने पर रोक लगा दी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स बॉलीवुड स्टार्स को खूब ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि अक्सर सितारे समय बिताने यहां जाते थे.

देश में कोरोना की दस्तक के साथ ही कई राज्यों ने लॉकडाउन लागू कर दिया है. महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित सूबा है तो उद्धव सरकार ने इसको ध्यान में रखते हुए जरूरी चीजों को छोड़कर सब चीजें बंद कर दी हैं. मुंबई में कुछ ऐसा ही हाल है. स्टार्स ने भी खुद को घर में बंद कर लिया है और फिलहाल बाहर निकलने से कतरा रहे हैं. अब सितारों के लिए और भी मुश्किलें आ गई हैं क्योंकि मालदीव ने भारत से आने वाले सैलानियों पर रोक लगा दी है.

भारत में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए ये कदम उठाया गया है. मालदीव के मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. ट्वीट में लिखा, ’27 अप्रैल से भारत से मालदीव आने वाले सैलानियों पर रोक लगा दी गई है. शुक्रिया इसमें हमारा साथ देने के लिए.’ ये स्टार्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है क्योंकि शूटिंग से मौका पाते ही सितारे मालदीव जाकर छुट्टियां मनाना पसंद करते हैं. ऐसा कई बार देखा भी गया है.

 

ट्विटर पर भी लोग स्टार्स की इस हालत को देख रहे हैं और ट्रोल भी कर रहे हैं. लोगों ने मालदीव सरकार के इस फैसल के बाद कई मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.
बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दोनों मालदीव के लिए रवाना हो रहे थे. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. मालदीव बॉलीवुड स्टार्स की ही पसंदीदा जगह नहीं है बल्कि कई टीवी स्टार्स भी यहां जाना पसंद करते हैं. अभी कुछ दिन पहले शेफाली जरीवाला भी मालदीव पहुंची हुई थीं.
पिछला लेखIPL 2021 : हैदराबाद की अपनी हार की खुद जिम्मेदार, भड़के सहवाग
अगला लेखIPL 2021 : पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें