होम Breaking News ममता बनर्जी कूच बिहार हिंसा में मारे गए पीड़ितों के परिवारों से...

ममता बनर्जी कूच बिहार हिंसा में मारे गए पीड़ितों के परिवारों से मिलने जाएंगी  

62
0

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को कूचबिहार का दौरा करेंगी, जहां पिछले सप्ताह चौथे चरण के मतदान के दौरान हिंसा हुई थी और सीआईएसएफ की गोलीबारी में पांच लोग मारे गए थे।

कूच बिहार के सीतलकुची में हुई मौतों के लिए राजनीतिक पार्टी टीएमसी और बीजेपी ने हिंसा के लिए सियासी रूप से एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है।

मुख्यमंत्री 11 अप्रैल को शोक संतप्त परिवारों से मिलने के लिए जिले का दौरा करने वाली थे, लेकिन चुनाव आयोग द्वारा जिले में बाहर के राजनीतिक नेताओं के प्रवेश पर 72 घंटे के लिए रोक लगाने के बाद उन्होंने अपनी योजना को स्थगित कर दिया।

कूचबिहार हिंसा को लेकर राजनीतिक गतिरोध
बनर्जी ने रविवार को गोलीबारी की घटना को “नरसंहार” कहते हुए दावा किया कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबलों ने मृतकों को छाती और गर्दन में गोली मारी।

उन्होंने प्रेस मीट के दौरान वीडियो कॉल के माध्यम से मृतक के परिवारों से भी बात की और कहा कि मैं 14 अप्रैल को आपसे मिलने आऊंगी।

टीएमसी प्रमुख ने रविवार को भी ट्वीट, ”चुनाव आयोग को नाम बदलकर मोदी कोड ऑफ कंडेक्‍ट करना चाहिए! बीजेपी अपनी ताकत का इस्तेमाल कर सकती है, लेकिन इस दुनिया में कुछ भी मुझे अपने लोगों के साथ होने और अपना दर्द साझा करने से नहीं रोक सकता। वे मुझे कूच बिहार में 3 दिनों के लिए अपने भाइयों और बहनों के पास जाने से रोक सकते हैं लेकिन मैं 4वें दिन वहां रहूंगी!”

पिछला लेखCorona News: UP कोरोना संक्रमण से मचा हाहाकार, 7 जिलों के अस्पतालों में OPD सेवा बंद
अगला लेखCBSE Board Exam 2021:10वीं क्लास की बोर्ड परीक्षा रद्द, 12वीं की परीक्षाएं फिलहाल के लिए टाली गईं
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें