होम असम पीएम मोदी ने कहा कि हर चरण के चुनाव के साथ दीदी...

पीएम मोदी ने कहा कि हर चरण के चुनाव के साथ दीदी की बौखलाहट बढ़ती जाएगी

49
0

तारकेश्वर में पीएम मोदी की रैली, कहा- बंगाल की जनता ने पहले दो चरण में ही बीजेपी के प्रचंड बहुमत का रास्ता तय किया

पीएम मोदी ने कहा कि हर चरण के चुनाव के साथ दीदी की बौखलाहट बढ़ती जाएगी. उन्होंने कहा बंगाल के लोगों ने परिवर्तन की कमान संभाल ली है.

तारकेश्वर:
 पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता को कोई भ्रम नहीं है. लोगों ने पहले दो चरण के चुनाव से ही बीजेपी के प्रचंड बहुमत का रास्ता तय कर दिया है. पश्चिम बंगाल को क्या चाहिए, क्या करना है, इसे लेकर बंगाल की महान जनता में कभी कोई भ्रम नहीं रहा है. यहां का बौद्धिक वर्ग, यहां की अध्ययनशील प्रतिभाएं, हमेशा स्पष्ट सोच को लेकर चली हैं.

 

‘दीदी की बौखलाहट बढ़ती जाएगी’

 

पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्रिकेट के मैदान में अगर कोई खिलाड़ी बार-बार अंपायर पर सवाल उठाए तो समझो उसके खेल में खोट है. चुनाव के मैदान में कोई कभी ईवीएम को गाली दे, कभी चुनाव आयोग को, तो समझो उसका खैला शेष है. 2 मई को क्या नतीजे आने वाले हैं, इसकी झलक हम दो दिन पहले नंदीग्राम में देख चुके हैं. मुझे पक्का पता है, हर चरण के चुनाव के साथ दीदी की ये बौखलाहट बढ़ती जाएगी, मुझ पर गालियों की बौछार भी बढ़ती जाएगी.

 

‘बंगाल के लोगों ने परिवर्तन की कमान संभाली’

 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा, “बंगाल के लोग हमेशा अपनी परीक्षा में पास हुए हैं. फेल वो लोग हुए हैं जिन्होंने बंगाल के लोगों की अपेक्षाओं को, उनकी आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया. फेल वो लोग हुए जिन्होंने बंगाल का विकास नहीं किया, बंगाल को बरसों पीछे धकेल दिया. इसलिए आज बंगाल के लोगों ने एक बार फिर परिवर्तन की कमान संभाल ली है.

पिछला लेखकिसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, हमले का आरोप BJP पर लगाया |
अगला लेखIPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें