होम Breaking News पहले ही उड़ने लगा RCB का मजाक, सोशल मीडिया पर तरह-तरह के...

पहले ही उड़ने लगा RCB का मजाक, सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स

3
0

IPL 2021 शुरू होने से पहले ही उड़ने लगा RCB का मजाक, शेयर होने लगे तरह-तरह के मीम्स

IPL 2021: आईपीएल (IPL) के शुरू होने से पहले ही लोगों ने आरसीबी (RCB) का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं.

आरसीबी आज तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) का 14वां सीजन अब से कुछ ही देर में चेन्नई में पहले मैच के साथ शुरू हो जाएगा. इस साल आीपीएल के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) से होगा. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी आज तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. लेकिन फिर भी आरसीबी का फैन बेस बहुत बड़ा है. फैंस हर साल आरसीबी से जीत की उम्मीद करते हैं लेकिन फिर भी उनके हाथ हर साल निराशा ही लगती है. इसी बीच आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले ही लोगों ने आरसीबी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है.

क्या इस साल भी टूटेगा फैंस का दिल?

पिछले 13 साल से हर बार फैंस को एक बार भी आरसीबी (RCB) ने खुशी मनाने का मौका नहीं दिया है. ये टीम 3 बार आईपीएल (IPL) के फाइनल तक जरूर पहुंची है लेकिन हर बार हाथ निराशा ही लगी है. इस साल एक बार फिर इस टीम के दुनियाभर के फैंस खिताब जीतने की उम्मीद लगाए बैठे हुए हैं. सवाल यही है कि क्या विराट उनकी अम्मीदों पर खरे उतर पाएंगे.

आईपीएल शुरू होने से पहले ही लोग लेने लगे मजे

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले ही सोशल मीडिया पर आरसीबी (RCB) को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर करके आरसीबी (RCB Memes ipl) का मजाक उड़ा रहे हैं. तो इस साल ये देखना और भी रोमांचक हो गया है कि क्या विराट की टीम इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे पाएगी.

पिछला लेखलगवाओ Corona Vaccine, ले जाओ Free में, “बियर, गांजा, डोनट और आइसक्रीम”
अगला लेखदिल्ली में फिर लॉकडाउन लगने की चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें