होम Breaking News देवदत्त पडिक्कल के बाद अब डैनियल सैम्स कोरोना पॉजिटिव

देवदत्त पडिक्कल के बाद अब डैनियल सैम्स कोरोना पॉजिटिव

32
0

IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल के बाद अब डैनियल सैम्स निकले कोरोना पॉजिटिव, आरसीबी को लगा दोहरा झटका

Daniel Sams tests positive for COVID-19: डैनियल सैम्स कोरोना पॉजिटिव होने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दूसरे खिलाड़ी हैं. इससे पहले देवदत्त पडिक्कल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

 

चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को एक और बड़ा झटका

 सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के बाद अब डैनियल सैम्स को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गया.  सैम्स को फिलहाल कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं और उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है. आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल को होगा और पहला मैच पिछले साल के विजेता मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की टीम आरसीबी के खेला जाना है. आरसीबी ने ट्वीट के जरिए बताया, ‘डैनियल सैम्स चेन्नई में जब 3 अप्रैल को टीम होटल पहुंचे थे, तब उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था. उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट 7 अप्रैल को आई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.’

आईपीएल 2021 से पहले सैम्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने वाले चौथे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले आरसीबी के ही पडिक्कल, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नीतीश राणा और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी.

 सैम्स नहीं खेल पाएंगे पहला मैच

आईपीएल के नियमों के मुताबिक सैम्स को 10 दिनों तक अनिवार्य पृथकवास में रहना होगा. टीम से जुड़ने के लिए उन्हें पृथकवास के आखिरी दो दिनों में आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आना होगा. उनका पृथकवास 17 अप्रैल को खत्म होगा ऐसे में वह मुंबई के खिलाफ 9 अप्रैल को होने वाले पहले मैच और 14 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दूसरे मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे.

पिछला लेखकोरोना से जंग जीत देवदत्त पडिक्कल टीम से दोबारा जुड़े
अगला लेखकोरोना वैक्‍सीन टीकाकरण में भारत बना नंबर वन, अमेरिका को पीछे छोड़ा
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें