होम Breaking News दिल्ली में फिर लॉकडाउन लगने की चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल...

दिल्ली में फिर लॉकडाउन लगने की चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

33
0

Corona: Delhi में नहीं लगेगा Lockdown, मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने किया ऐलान

कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से दिल्ली में फिर लॉकडाउन लगने की चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने लोगों को बड़ा दिलासा दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन तो दूर वीकेंड लॉकडाउन लगने की भी कोई संभावना नहीं है. 

 

‘दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन’

उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना (Coronavirus) की चौथी लहर है. बीच में लोगों की ढिलाई की वजह से कोरोना ने दोबारा तेजी से बढ़ना शुरू कर दिया है, जिसे लेकर सरकार सतर्क है और तैयारियों पर जोर दिया जा रहा है. 1-2 दिन में दिल्ली में और पाबंदियां बढ़ाई जाएंगी.

 

अस्पतालों की स्थिति का जायजा लेने के लिए LNJP अस्पताल पहुंचे

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली में बढ़ते कोरोना (Coronavirus) पर अस्पतालों की स्थिति का जायजा लेने के लिए LNJP अस्पताल पहुंचे थे. वहां उन्होंने इलाज की सुविधाओं की जानकारी ली. उन्होंने डॉक्टरों से इलाज की बेहतर व्यवस्था करने और खुद के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि यह बेहद कठिन वक्त है और हमें इसे सावधानी के साथ निकालना होगा.

 

पिछला लेखपहले ही उड़ने लगा RCB का मजाक, सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स
अगला लेखWest Bengal Assembly Elections 2021: वोट डालने आए एक युवक की गोली मारकर हत्या
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें