होम Breaking News ‘तन्हाई जेल’ में रखा जाएगा गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को

‘तन्हाई जेल’ में रखा जाएगा गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को

25
0

UP के गैंगस्टर मुख्तार को रखा जाएगा ‘तन्हाई जेल’ में, जानिए यहां क्या होगा अंसारी के साथ

 गैंगस्टर विधायक मुख्तार अहमद अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से 14 घंटे के सफर के बाद यूपी के बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया

यहां मुख्तार अंसारी को बैरक नंबर 15 में रखा जाएगा। इसकी तैयारी भी पूरी कर ली गई है। फिलहाल उन्हें बैरक नंबर 16 में रखा गया है। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्हें 15 में शिफ्ट किया जाएगा।

बांदा जेल के बैरक नंबर 15 को ‘तन्हाई जेल’ भी कहा जाता है

  इस बेरक में सीसीटीवी है जो बंदी पर लगातार नजर बनाए रखता है।हां जो बंद रहता है उसके साथ किसी अन्य कैदी को नहीं रखा जाता है। यहां रहने वाला कैदी तन्हाई में रहने को मजबूर रहता है। इस बैरक में रहने वाले किसी भी कैदी को VIP ट्रीटमेंट नहीं दिया जाता है। वो आम कैदी की तरह बेहद तन्हाई में रहने को मजबूर होता है। 

 मुख्तार को 150 पुलिसकर्मियों का काफिला लेकर आया

पंजाब के रोपड़ जेल से मुख्तार को 10 गाड़ियों और एक एंबुलेंस के साथ 150 पुलिसकर्मियों के काफिले के बीच रवाना किया गया। यूपी पुलिस का ये काफिला पंजाब से पटियाला रोड होते हुए शाम चार बजे हरियाणा के करनाल पहुंचा। काफिले ने हरियाणा-यूपी में कुंडली बॉर्डर से एंट्री ली और इसके बाद नोएडा, मथुरा, आगरा और कानपुर देहात, हमीरपुर होते हुए सुबह 4.34 बजे बांदा जेल पहुंचा।
पिछला लेखकोरोना वैक्‍सीन टीकाकरण में भारत बना नंबर वन, अमेरिका को पीछे छोड़ा
अगला लेखCM नीतीश के ‘पब्लिसिटी’ वाले बयान पर तेजस्वी ने किया पलटवार
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें