होम Breaking News असम विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही कांग्रेस गठबंधन के...

असम विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही कांग्रेस गठबंधन के भीतर सुगबुगाहट तेज

26
0

असम: कांग्रेस-AIUDF को सताया पार्टी में टूट का डर; चुनाव परिणाम से पहले ही उम्मीदवारों को भेजा जयपुर

कांग्रेस पार्टी ने अपने 22 उम्मीदवारों को जयपुर भेज दिया

असम विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही कांग्रेस गठबंधन के भीतर सुगबुगाहट तेज हो गई है। अपने विधायकों को बीजेपी के पाले में खिसकने की संभावना से डरी हुई कांग्रेस पार्टी ने अपने 22 उम्मीदवारों को जयपुर के एक रिसॉर्ट में भेज दिया है।

2 मई को 4 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के चुनावी नतीजे आएंगे। सभी पार्टियां अपनी जीत का दावा ठोक रही हैं। असम में भी कांग्रेस-बीजेपी अपनी जीत का दावा ठोक रही है।  वोटिंग की गिनती से पहले कांग्रेस पार्टी अपने प्रत्याशियों को बचाने में जुट गई है। कांग्रेस और AIUDF अपने उम्मीदवारों को जयपुर भेज रही है।

कांग्रेस को अपने विधायकों का खरीद-फरोख्त करने का डर लग रहा है

 सभी प्रत्याशियों को जयपुर के फेयरमोंट होटल ले जाकर ठहराया जा रहा है। बता दें कि 20 सीटों पर गठबंधन में लड़ रहे उम्मीदवार ही जयपुर के फेयर माउंट होटल पहुंचे हैं। असम में इस बार बीजेपी और कांग्रेस के बीच मुकाबला दिलचस्प बताया जा रहा है। जहां एक ओर बीजेपी निश्चित जीत का दम भर रही है वहीं कांग्रेस का दावा है कि पार्टी की जीत सुनिश्चित है। हालांकि कांग्रेस को अपने विधायकों का खरीद-फरोख्त करने का डर लग रहा है। होटल फेयरमाउंट में राजस्थान सरकार के चीफ व्हिप महेश जोशी और आदर्श नगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान उनकी अगवानी करते नजर आए।

इस बार बीजेपी ने राज्य में 100 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है

इससे पहले भी राजस्थान में पॉलिटिकल टूरिज्म के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। सचिन पायलट और बीजेपी से अपने विधायकों को बचाने के लिए कांग्रेस ने उसी होटल में अपने विधायकों को ठहराया था। इससे पहले भी कर्नाटक, महाराष्ट्र, गुजरात में ये सब हो चुका है और अब असम के नतीजों से पहले विधायक उम्मदीवार जयपुर का रूख कर चुके हैं। आपको बता दें, फिलहाल असम में बीजेपी की सरकार है। इस बार बीजेपी ने राज्य में 100 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। वहीं कांग्रेस पार्टी का कहना है कि राज्य में उसके गठबंधन की सरकार बनना इस बार तय है।

पिछला लेख(IAS) अधिकारी अविनीश शरण ने शेयर की भावुक तस्वीर, ATM मशीन के पास बैठकर पढ़ाई कर रहा था गार्ड
अगला लेखदेशभर में आज से शुरू होगा ‘टीका उत्सव’ 85 दिन में लगाए गए 10 करोड़ टीके
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें