होम Breaking News IPL 2021: विराट कोहली को हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद पड़ी...

IPL 2021: विराट कोहली को हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद पड़ी फटकार, आउट होने के बाद गुस्से में नज़र आए थे

248
0

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली आउट होने के बाद गुस्से में नज़र आए थे. विराट कोहली को मैच रेफरी ने फटकार लगाई है.

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया था. इस मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली निशाने पर हैं. रॉयल चेलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन को दोषी पाया गया है.

बुधवार को हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के दौरान कोहली 33 रन पर आउट हुए थे जिसके बाद उन्होंने इसका गुस्सा बेंगलोर के डगआउट में कुर्सी पर निकाला था. आउट होने के बाद टीम के डगआउट में पहुंचकर कोहली ने कुर्सी को हिट किया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

 

सामने आई जानकारी के मुताबिक विराट कोहली को आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन पर फटकार लगाई गई है. आईपीएल ने बयान जारी कर कहा, “कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता के लेवल-1 के आरोप 2.2 को स्वीकार किया है. लेवल-1 के उल्लंघन पर मैच रेफरी का फैसला अंतिम होता है.”

आरसीबी को मिली दूसरी जीत

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाए थे. एक वक्त पर आरसीबी की हार लगभग तय लग रही थी. लेकिन बेहद ही रोमांचक टक्कर में विराट कोहली की टीम को 6 रन से जीत मिली.

 

विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी ने अपने सफर का आगाज जीत के साथ किया है. आरसीबी ने अब तक चार प्वाइंट हासिल किए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है.

पिछला लेखRBI ने किया अलर्ट, 17 अप्रैल की रात से 14 घंटे तक देशभर में बंद रहेंगी RTGS सर्विस
अगला लेखIPL 2021:राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा मुकाबला
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें