होम Breaking News बिहार: पुलिस ने जब्त की हजारों की शराब

बिहार: पुलिस ने जब्त की हजारों की शराब

105
0

कलेर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि झारखंड के छतरपुर से शराब की लोडिंग की गई थी और उसे पटना पहुंचाया जाना था. लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने शराब जब्त कर ली.

अरवल: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद शराब तस्कर अलग-अलग तरकीब अपना कर शराब तस्करी में लगे हुए हैं. इधर, बिहार पुलिस भी शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है. इसी क्रम में शुक्रवार को सूबे के अरवल जिले के कलेर थाने की पुलिस को शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. कलेर थाना पुलिस ने एनएच-139 पर चलाई जा रही चेकिंग अभियान के दौरान पिकअप वैन में लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की है

इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की 3,288 बोतल शराब बरामद की गई.

इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि कुल 1000,76 लीटर शराब की बरामदगी हुई है. उन्होंने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार की सुबह नेशनल हाईवे पर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रहा थी. इसी दौरान औरंगाबाद की तरफ से आ रहे पिकअप-407 वैन के चालक की स्थिति संदेहास्पद देख पुलिस का शक गहराया. ऐसे में चालक के साथ पिकअप वाहन को थाना परिसर में लाकर उसकी जांच की गई. इस दौरान इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की 3,288 बोतल शराब बरामद की गई.

 

पटना में होनी थी शराब की डिलीवरी

 

कलेर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि झारखंड के छतरपुर से शराब की लोडिंग की गई थी और उसे पटना पहुंचाया जाना था. चालक लखन सोलंकी और उप चालक मनीष मल्ली ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि छतरपुर में शराब लदी गाड़ी उन्हें सौंपी गई थी और पटना पहुंचाने के लिए कहा गया था. फिलहाल थानाध्यक्ष ने गाड़ी और शराब जब्त कर ली है. वहीं, चालक और उप चालक को शराब अधिनियम के तहत जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.
पिछला लेखIPL 2021 : दिल्ली और चेन्नई के बीच मुकाबला आज
अगला लेख(IAS) अधिकारी अविनीश शरण ने शेयर की भावुक तस्वीर, ATM मशीन के पास बैठकर पढ़ाई कर रहा था गार्ड
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें