होम Breaking News बंगाल चुनाव 2021:अमित शाह ने शांतिपुर में किया रोड शो, ममता को...

बंगाल चुनाव 2021:अमित शाह ने शांतिपुर में किया रोड शो, ममता को बताया कूचबिहार फायरिंग में मृत्यु का जिम्मेदार

6
0

West Bengal Assembly Elections 2021: अमित शाह ने कहा, ‘मैं बंगाल की जनता से वादा करता हूं कि 2 मई के बाद जब बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी.’

ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया.

कोलकाता. केंद्रीय गृह मंत्री ने रविवार को कूच बिहार के सीतलकूची में एक मतदान केंद्र पर हुई हिंसा के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया और उनके ऊपर तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया. बंगाल में नादिया जिले के शांतिपुर में एक रोड शो के बाद मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने ममता पर निशाना साधा.

मृत्यु में भी तुष्टिकरण ममता दीदी सिर्फ 4 लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं

उन्होंने कहा, बंगाल के चुनाव के चौथे चरण के मतदान में कल एक दुखद घटना हुई. एक बूथ पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया केंद्रीय सुरक्षा बल के हथियार लूटने का प्रयास किया, सुरक्षा बल को अपने बचाव में गोली चलानी पड़ी इसमें चार लोगों की मृत्यु हुई है. उसी बूथ पर गुंडों द्वारा आनंद बर्मन की हत्या की गई. इसलिए हत्या की गई कि वहां मतदान न हो. सुरक्षा बलों के हथियार लूटने की कोशिश हई, लेकिन ममता दीदी सिर्फ 4 लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं. आनंद बर्मन को श्रद्धांजलि नहीं देती हैं. मृत्यु में भी तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति से पता चलता है कि बंगाल की राजनीति को ममता दीदी ने कितना नीचे गिराया है इसका ये एक उदाहरण है.

केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान आये तो उन्हें घेर लो

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, उसी सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान आये तो उन्हें घेर लो. मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूँ कि क्या आपका भाषण उन 4 लोगों की मौत का जिम्मेदार नहीं है?

अमित शाह ने कहा, मैं बंगाल की जनता से वादा करता हूं कि 2 मई के बाद जब बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी, ये चुनावी हिंसा, राजनीतिक हिंसा हमेशा के लिए बंगाल को छोड़कर चली जाएगी.

पिछला लेखIPL 2021: ऋषभ पंत ने दी धोनी को मात, दिल्ली कैपिटल्स पहले पायदान पर
अगला लेखसूरत : एक ही कब्रिस्तान में 20 से अधिक शवों का एक साथ बाहर मैदान में अंतिम संस्कार
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें