होम Breaking News चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को18 रनों से शिकस्त दी

चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को18 रनों से शिकस्त दी

49
0

CSK vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स पर दोहरी मार, हार के अलावा कप्तान मोर्गन पर इसलिए लगा जुर्माना

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर स्लो ओवर रेट की वजह से 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया. इसके अलावा वानखेड़े में टीम को सीएसके के खिलाफ 18 रनों से शिकस्त भी मिली.

बुधवार का दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन के लिए बेहद खराब साबित हुआ. जहां एक तरफ उनकी टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा वहीं दूसरी तरफ उन पर बीसीसीआई और आइपीएल के आयोजकों की तरफ से जुर्माना भी लगाया गया. इस तरह किंग खान की मालिकाना हक वाली टीम केकेआर को दोहरी मार झेलनी पड़ी.

 

स्लो ओवर रेट के चलते लगा फाइन
दरअसल के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर धीमी ओवर गति की वजह से जुर्माना लगाया गया है. केकेआर सीएसके के खिलाफ तय समय में 20 ओवर नहीं फेंक पाई. जिसके बाद केकेआर को स्लो ओवर रेट की वजह से बीसीसीआई और आइपीएल के आयोजकों की तरफ से इयोन मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.

 

12 लाख का लगा जुर्माना
इंडियन प्रीमियर लीग के कोड ऑफ कंडक्ट में मिनिमम ओवर रेट का नियम है. इसके तहत अगर आप सीमित समय में निर्धारित 20 ओवर नहीं पूरे कर पाते हैं तो कप्तान को जुर्माना देना होता है. अभी टीम पर सिर्फ 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. अगर दूसरी बार ऐसा होता है तो इस जुर्माने की रकम बढ़ा दी जाएगी.

 

18 रनों से हारी केकेआर
इयोन मोर्गन ने इस आरोप और सजा को कबूल कर लिया है, जिसके बाद अब इस मामले में कोई सुनवाई नहीं की जाएगी. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम सीएसके ने कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक मैच में 18 रनों से हराया दिया. इसके साथ ही सीएसके ने इस सीजन में जीत की हैट्रिक लगा दी. वहीं कोलकाता अपने चार में से तीन मुकाबले हार चुकी है.

पिछला लेखभारत में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड,24 घंटे में 3.15 लाख केस, 2104 की मौत
अगला लेखGold में करें निवेश , कोरोनाकाल में होगा तगड़ा मुनाफा
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें