होम Breaking News अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को दिए 1 करोड़ रुपये, कोरोना...

अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को दिए 1 करोड़ रुपये, कोरोना संकट के बीच बढ़ाया मदद का हाथ

56
0

गौतम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए अक्षय का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इस मुश्किल की घड़ी में गौतम की फाउंडेशन लोगों की मदद कर रही है।

महामारी के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपये दान दिया है। गौतम ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए अक्षय का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि इस मुश्किल की घड़ी में गौतम की फाउंडेशन लोगों की मदद कर रही है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘इस वक्त हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है। GGF फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपये देने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार। इससे जरुरतमंदों को खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की मदद मिल सकेगी।’
इसके बाद अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘ये बहुत मुश्किल घड़ी है। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं। कामना करता हूं कि इस संकट से हम जल्द उबर जाएं।

आपको बता दें कि अक्षय संकट की घड़ी में हमेशा मदद के लिए सामने आते हैं। पिछले साल उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये जमा कराए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस फाउंडेशन को भी 2 करोड़ रुपये दान दिए थे। वो असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए भी मदद कर चुके हैं। इसके अलावा भी कई मौकों पर जरूरत पड़ने पर उन्होंने हर संभव मदद की है।

अक्षय खुद भी कोरोना की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब वो स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट चुके हैं। उनकी पत्नी और ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘‘सुरक्षित, स्वस्थ और बेहतर हालत में उन्हें (अक्षय को) घर में देखकर अच्छा लग रहा है। सब ठीक है।’’
पिछला लेखसनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज शाम 07:30 बजे से
अगला लेखIPL 2021: रवींद्र जडेजा की सुनामी में निकला हर्षल पटेल का दम, 20वें ओवर में बने ताबड़तोड़ 37 रन
Pratah Kiran is Delhi & Bihar's Rising Hindi News Paper & Channel. Pratah Kiran News channel covers latest news in Politics, Entertainment, Bollywood, Business and Sports etc.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें